Business Idea: टाटा ग्रुप के साथ 10000 में शुरू करें बिजनेस, महीने में हजारों रुपए इनकम

Business Idea: आज के वक्त में हर कोई कम पैसे में बिजनेस करने के बारे में इंटरनेट पर कई प्रकार के बिजनेस आइडिया सर्च करता है ऐसे में अगर आप भी कम पैसे में बिजनेस शुरू करना चाहते हैं जिसमें आपको अधिक मुनाफा प्राप्त हो तो मैं आपको इस पोस्ट में एक ऐसे ही धमाकेदार बिजनेस आइडिया के बारे में बताऊंगा जिसकी शुरुआत आप केवल ₹10000 में शुरू कर ₹500 प्रत्येक दिन कमा सकते हैं अगर आप पूरी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे साथ आर्टिकल पर आखिर तक बने रहे हैं चलिए शुरू करते हैं

TATA 1MG franchise business Idea

जैसा कि आप लोग जानते हैं कि आज की तारीख में हर कोई घर बैठे स्वास्थ संबंधित  सुविधा प्राप्त करना चाहता है ताकि वह अपने समय की बचत कर सकें इसी क्रम में टाटा ग्रुप ने  Tata 1mg नाम का एक विशेष प्रोग्राम शुरू किया है। जिसमें आप सम्मिलित होकर TATA 1MG franchise business शुरुआत कर सकते हैं।

TATA 1MG franchise business शुरू कैसे करें

अगर आप कंपनी के पार्टनर बनना चाहते हैं तो उसके लिए आपको इसकी ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन करना होगा। जिसका लिंक हम आपको नीचे दे रहे हैं – Health Partner of Tata 1mg

TATA 1MG franchise business शुरू करने में निवेश कितना करना होगा

Tata 1mg business शुरू करने में आपको 10000 रूपये यहां पर निवेश करने होंगे। इस बिजनेस की खासियत है कि इसके लिए आपको कोई भी फार्मेसी की डिग्री देने की जरूरत नहीं है। जब आप 10000 रूपये यहां पर जमा करेंगे तो कंपनी आपको 1 ब्लड प्रेशर चेक करने की मशीन, 1 शुगर चेक करने की मशीन और 500 विजिटिंग कार्ड दिए जाएंगे।

कमाई कितनी होगी

महीने में आप कितने पैसे कमाएंगे इस बात पर निर्भर करता है। आप जितना अधिक कस्टमर इस कंपनी से जोड़ पाएंगे। उतना अधिक की कंपनी आपको कमीशन जाएगी। यानि कहने का मतलब है कि आपको जिस एरिया में भी काम करने का फ्रेंचाइजी कंपनी देगी। उस एरिया में आपको अधिक मात्रा में लोगों को इस कंपनी का कस्टमर बनाना होगा। तभी जाकर  इनकम यहां पर महीने में अच्छी खासी होगी।

Leave a Comment